अखिलेश ने काफिला रुकवाकर की दुर्घटना पीड़ितों की मदद, कहा- हटाए जाएं आवारा पशु

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वो दुर्घटना में घायलों की मदद करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, आगरा एक्सप्रेस वे पर एक जानवर को बचाते-बचाते एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें इस्कॉन मंदिरों से भक्त थे।

वहां से निकल रहे अखिलेश यादव ने अपना काफिला रुकवाकर उनकी मदद की और उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल भिजवाया।

ये तस्वीरें जब उनके ट्विटर अकाउंट से डाली गईं तो वायरल हो गई। साथ में उन्होंने ये भी लिखा कि हाइवे पर होने वाली इन घटनाओं को रोकने के लिए आवारा पशुओं के लिए सरकार को प्रबंध करना चाहिए।

दरअसल, मंगलवार सुबह करीब 11 बजे लखनऊ से मथुरा जा रहे लखनऊ निवासी साधु आनंदेश्वर दास, प्रभाकर दास व मीरा माधव की कार एक्सप्रेस वे पर हसनगंज कोतवाली के ताला सरांय गांव के सामने अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में तीनों साधु और उनका चालक घायल हो गया। लखनऊ से आगरा जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की दुर्घटनाग्रस्त कार पर नजर पड़ी तो अपनी गाड़ी रोक दी। उनके रुकते ही फ्लीट और काफिल में शामिल समर्थक भी रुक गए। पूर्व मुख्यमंत्री ने समर्थकों की मदद से घायलों को किनारे कराया और उनका हालचाल लेने के बाद फ्लीट में शामिल अपनी एक कार को खाली कराया और घायल साधुओं को आनन-फानन में लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No announcement available or all announcement expired.