संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत, पति – ससुर पर रिपोर्ट

बावन(हरदोई)। लोनार कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम महरेपुर में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। घटना के बाद ससुरालीजन घर छोड़कर फरार हो गए। मृतका के मायके वालों ने पुलिस को सूचना दी। 

मृतका के पिता की तहरीर पर पति और ससुर के विरुद्ध दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


लोनार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भगहर निवासी जमुना प्रसाद ने बताया कि उन्होंने पुत्री रिंकी (22) का विवाह कोतवाली क्षेत्र के ग्राम महरेपुर निवासी देवेश पाल पुत्र नरेश पाल के साथ लगभग 13 माह पूर्व किया था। देवेश और नरेश दहेज में एक लाख रुपये की मांग कर रहे थे। 

रुपये देने में असमर्थता जताने पर देवेश और नरेश आए दिन रिंकी को पीटते थे। बुधवार रात रिंकी की हत्या करने की सूचना दी गई। वह महरेपुर पहुंचे तो रिंकी का शव घर के अंदर तखत पर पड़ा मिला। घर में कोई भी नहीं था। देर रात पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। 



पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक पीआर शर्मा ने बताया कि तहरीर मिली है। मृतका के पति और ससुर के विरुद्ध दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, पति – ससुर पर रिपोर्ट
– लोनार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम महरेपुर की घटना 
– विवाहिता का शव घर पर छोड़ फरार हुए ससुरालीजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *