कारोबारी को फोन पर बात करना पड़ा भारी

दिल्ली। नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में सुनसान जगह पर कार रोककर फोन पर बात करना एक कारोबारी को भारी पड़ गया। कार सवार बदमाश पिस्टल के बल पर कारोबारी से जेवरात व नकदी लूटकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक राहुल कुमार (30) सपरिवार पश्चिम विहार में रहते हैं। करोलबाग में उसका कपड़ों का कारोबार है।

20 दिसंबर को वह दुकान बंद कर अपनी एक्सयूवी से घर जा रहे थे। वह मोती नगर होते हुए रिंग रोड से पश्चिम विहार की ओर जा रहा था। रात करीब 10 बजे नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में उसने एक सुनसान बस स्टैंड पर वह कार रोककर फोन पर बात करने लगा। उसने अपने साइड के शीशे भी उतार दिए थे।

इसी दौरान एक युवक उसके पास आया और उसकी कनपटी में पिस्टल लगा दी। तभी दूसरी साइड से एक युवक कार का दरवाजा खोलकर सीट पर बैठ गया और उसके पेट में चाकू लगाकर लूटपाट करने लगे।

बदमाश उसके जेब से तीन हजार रुपये, सोने की चेन और सोने का कड़ा निकाल लिया। लूटपाट करने के बाद बदमाश पीछे खड़ी स्विफ्ट कार पर बैठकर मोती नगर की ओर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस पीड़ित के बताए हुलिए के मुताबिक बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *