बंदूक दिखाकर दिनदहाड़े व्यापारी से लूट : दिल्ली

 

    दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इसकी एक बानगी त्रिनगर स्थित अनाज मंडी में देखने को मिली. यहां कुछ बदमाशों ने एक किराना दुकान के मालिक गुलशन को बंदूक दिखाकर उससे लूटपाट की. बदमाशों ने पहले व्यापारी को बंधक बनाया और फिर घटना को अंजाम दिया. खास बात यह है कि यह पूरी घटना दिन में हुई. दिनदहाड़े लूट की यह पूरी घटना दुकान के बाहर लगे            

            सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उनके पास से पचास हजार रुपये लूटे हैं और लूट की जानकारी पुलिस को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी. भारी भीड़-भाड़ वाले इस बाजार में हुई इस घटना से मंडी के अन्य व्यापारियों में दहशत का माहौल है.

            पुलिस फिलहाल मंडी और गुलशन की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच कर रही है ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके. चश्मदीद ने पुलिस को बताया कि आरोपी हेलमेट पहनकर आए थे इसलिए वह उसे देख नहीं पाए. गौरतलब है कि कारोबारी से लूट की यह कोई पहली घटना नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *