AAP के साथ गठबंधन को लेकर सर्वे मुझसे पूछे बगैर कैसे किया जा सकता है : शीला दीक्षित


अगर आप में है जज्बा सत्य को खोज कर सामने लाने का बनना चाहते हैं सच्चे कलम के सिपाही करना चाहते हैं राष्ट्र सेवा तो संपर्क करें :- 6262-05-6262

IA2Z दिल्ली / लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति बनाने में जुट गई हैं। इसी बीच दिल्ली कांग्रेस में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर घामासान मचा हुआ है। एक ओर जहां दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको के नेतृत्व से कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं से कॉल कर यह पूछ रही है कि क्या वह आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन चाहते हैं या नहीं। वहीं दिल्ली की प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने कहा है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह का सर्वे मुझसे पूछे बगैर कैसे किया जा सकता है? 



इसके पहले भी शीला दीक्षित यह साफ कर चुकी हैं कि दिल्ली में आप से कांग्रेस का कोई भी गठबंधन नहीं होगा। उन्होंने यह भी उम्मीद जताया था कि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी राष्ट्रीय राजधानी की सारी सीटें जीतेगी। गौरतलब है कि दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर 12 मई को मतदान होगा और 23 मई को लोकसभा के समस्त नतीजे आएंगे। उधर अरविंद केजरीवाल लगातार कांग्रेस से गठबंधन करने की कोशिश में जुटें हुए हैं हालांकि उन्हे अब तक कोई भी कामयाबी नहीं मिल पाई है। बुधवार को भी उन्होंने राहुल गांधी से ट्वीट कर गठबंधन पर विचार करने का आग्रस किया था।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
WhatsApp chat