कड़कड़डूमा के वकीलों ने मोबाइल ट्रैकर से पकड़ा बदमाश

 

दिल्ली के कड़कड़डूमा इलाके में बाइक सवार बदमाश ने एक वकील की पत्नी का पर्स झपट लिया।  वकील ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर मोबाइल ट्रैकर की मदद से न सिर्फ झपटमार को दबोचा, बल्कि उनके गुप्त अड्डे का भी पता लगा लिया। आरोपियों ने बिजली विभाग के सालों से बंद पड़े ऑफिस के एक कमरे में अपना अड्डा बनाया हुआ था। वहां लूट के माल का बंटवारा और नशा किया जाता था।  फिलहाल एक आरोपी नरेश पुलिस की गिरफ्त में है।

एडवोकेट सुदेश चौधरी व एडवोकेट रमेश कुमार सोमवार रात को अपने-अपने परिवारों के साथ क्रॉस रिवर मॉल गए थे। मॉल से बाहर निकलते ही एक बदमाश ने सुदेश की पत्नी से पर्स छीन लिया। पर्स में 10 हजार रुपये के अलावा, मोबाइल, मंगलसूत्र और घर की चाबियां थी। सुदेश ने फौरन अपने दूसरे मोबाइल से पत्नी के मोबाइल की लोकेशन ली तो वह कुछ किलोमीटर आगे ज्वाला नगर इलाके में जाकर बंद हो गई। बदमाशों ने मोबाइल बंद कर दिया। इसके बाद सुदेश वापस लौट आए।  उन्होंने आनंद विहार थाना में मामला दर्ज करा दिया।

बदमाश से सुदेश की पत्नी के पर्स के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि पर्स व घर की चाबियां होटल लीला के पीछे संकरी गली में बने बिजली विभाग के बंद पड़े दफ्तर के एक कमरे में है। चारों वकील व पुलिसकर्मी वहां पहुंचे तो सभी हैरान रह गए। अंदर स्मैक की खाली कई पुड़िया के अलावा सुदेश की घर की चाबी व वहीं पास में उसका खाली बैग बरामद हो गया। आरोपियों ने खुलासा किया कि वे कड़कड़डूमा और आसपास के इलाकों में साथी के साथ मिलकर झपटमारी करते थे। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके साथी की तलाश और अन्य सामान बरामद करने का प्रयास कर रही है।    
———–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *