भाजपा में लड़की व पैसे के बल पर बंट रहा टिकट सांसद के बयान पर भाजपा में हड़कम्प

हरिओम पाण्डेय ने बगावती तेवर

 


अगर आप में है जज्बा सत्य को खोज कर सामने लाने का बनना चाहते हैं सच्चे कलम के सिपाही करना चाहते हैं राष्ट्र सेवा तो संपर्क करें :- 6262-05-6262

  सुनील यादव
अम्बेडकर नगर । अम्बेडकरनगर से भाजपा द्वारा प्रत्याशी का ऐलान किये जाने के तुरन्त बाद सांसद हरिओम पाण्डेय ने बगावती तेवर अपना लिया है। अपना टिकट काटे जाने से नाराज सांसद ने प्रधानमंत्री मोदी के सिपहसालारों के साथ -साथ प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल पर गम्भीर आरोप लगाये हैं। उन्होनें कहा कि एससी एसटी एक्ट का विरोध करने व सुनील बंसल की गणेश परिक्रमा न करने के कारण उनका टिकट काट दिया गया। उन्होनें यह भी आरोप लगाया कि भाजपा नें राकेश पाण्डेय के प्रभाव में आकर एक ऐसे प्रत्याशी को टिकट दे दिया है जिसका जिले में कोई महत्व नही है। उन्होनें कहा कि यदि किसी वर्मा को ही टिकट देना था तो क्या विनय कटियार नही थे, क्या जिले में कोई कुर्मी नेता नही था ? उन्होंने यह भी कहा कि पूरे पूर्वांचल में मोदी की सीट को छोड़कर अन्य सीटों से भाजपा का सफाया हो जायेगा।



उन्होंने कहा कि भाजपा ब्राह्मण विरोधी कार्य कर रही है जिसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ेगा। सांसद ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि मोदी के सलाहकार भ्रष्ट से भ्रष्टतम हैं जिसके चलते राकेश पाण्डेय अपने मकसद में कामयाब हो गये। बातचीत के दौरान उन्होनें भाजपा नेताओं पर पैसे व लड़की के बल पर टिकट बांटने का आरोप मढ़ा। सांसद ने कहा कि सीधा होना ही उनका अपराध है जिसके कारण उन्होनें सुनील बंसल की गणेश परिक्रमा नही की। भाजपा जिलाध्यक्ष पर एक युवती द्वारा लगाये गये दुराचार के आरोपों पर सांसद ने कहा कि आखिर उसे न्याय क्यों नही दिया गया।



यह रहस्य खुलना ही चाहिए कि उस लड़की का प्रयोग कहां कहां किया गया। आखिर जिलाध्यक्ष पर कार्यवाही क्यों नही की गई। उन्होनें कहा कि इससे ज्यादा हास्यास्पद और क्या हो सकता है कि पार्टी के पास जातीय आंकड़े तक नही हैं। फिलहाल उन्होनें अपने बयान में मोदी की खुलकर तारीफ की और उन्हें दुबारा प्रधानमंत्री बनने की शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
WhatsApp chat