अब बैंको के साथ पेट्रोल पंप पर भी लगेंगे सीसीटीवी कैमरे- एसपी

 

पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारियों के साथ गोष्ठी कर चुनावी गतविधियों का किया समीक्षा


अगर आप में है जज्बा सत्य को खोज कर सामने लाने का बनना चाहते हैं सच्चे कलम के सिपाही करना चाहते हैं राष्ट्र सेवा तो संपर्क करें :- 6262-05-6262

एन.के मौर्य-Ia2z मंडल ब्यूरो

गोण्डा–  पुलिस अधीक्षक गोण्डा आर0पी0 सिंह द्वारा पुलिस कार्यालय मे सर्कल के सभी क्षेत्राधिकारियो के साथ गोष्ठी कर आगामी लोकसभा चुनाव-2019 की तैयारियों के सम्बन्ध में जानकारी ली गयी। पुलिस अधीक्षक द्वारा सर्कलवार चुनाव में किये गए अब तक की तैयारियों की गहन समीक्षा की गयी,साथ ही मिली खामियों को दूर करने हेतु क्षेत्राधिकारीगण को कड़े निर्देश भी दिए गए।

अवगत हो कि गोष्ठी के दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी क्षेत्राधिकारियों से अपने सर्कल में पड़ने वाले बैंक तथा पेट्रोल पम्प पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने हेतु बैंक मैनेजर व पेट्रोल पम्प के मालिकों के साथ मीटिंग कर उनको प्रेरित करने हेतु निर्देशित किया तथा सर्राफा व्यापारियों को भी अपनी दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने के लिए भी प्रेरित करने हेतु निर्देशित किया।

जिससे कि चोरी व लूट जैसी घटना होने पर अपराधियों की पहचान में मदद मिल सकें। क्षेत्राधिकारियों को प्रत्येक थाना स्तर पर मीटिंग करके थाने में नियुक्त डायल 100 में नियुक्त अधिकारी व कर्मचारी गणों को ड्यूटी के दौरान अपना निजी मोबाइल इस्तेमाल न करने व आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव से सम्बन्धित कार्य विधि बनाकर प्रत्येक पुलिसकर्मी को प्रतिदिन का कार्य सौंपकर व उसके द्वारा किये गए कार्यों की समीक्षा करने हेतु निर्देशित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
WhatsApp chat