सीमेंट व्यापारी पर चली गोली, तीन लोगों पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज

            पुलिस के गिरफ्त मे आये आरोपी, अग्रिम कार्यवाही जारी

 
अगर आप में है जज्बा सत्य को खोज कर सामने लाने का बनना चाहते हैं सच्चे कलम के सिपाही करना चाहते हैं राष्ट्र सेवा तो संपर्क करें :- 6262-05-6262

एन.के मौर्य (Ia2z ब्यूरो देवीपाटन मंडल )

गोण्डा– बीती रात्रि कुछ दबंगों द्वारा जिले के मोतीगंज थाना क्षेत्र के पड़ैनिया चौराहे पर एक सीमेंट व्यापारी को गोली मार दी गयी, जिंदगी मौत के बीच जूझते व्यापारी को जिला अस्पताल से  चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रिफर कर दिया। इस घटना के सम्बंध में तीन लोगों को नामजद करते हुए जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया गया है, पुलिस के गिरफ्त में आये आरोपियों पर मकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की कवायद पूरी की जा रही है।


अवगत हो कि जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के भवनियापुर गांव निवासी राजमन वर्मा मोतीगंज थाना क्षेत्र के पड़ैनिया चौराहे पर सीमेंट व मोरंग बालू की दुकान करता है। बताते चलें कि बीती रात दुकान पर सो रहे 46 वर्षीय राजमन वर्मा को गोली मार दी गई, पेट में गोली लगने से वह कराहने चिल्लाने लगा, जिसे सुनकर तमाम लोगों के साथ परिजन भी मौके पर पहुंचे, आनन-फानन में घायल राजमन को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहाँ से हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रिफर कर दिया। उक्त घटना के सम्बंध में राजमन के पुत्र छट्ठी राम वर्मा ने तीन लोगों को नामजद करते हुए थाने पर तहरीर दी है, 


 क्या कहते हैं सीओ सदर 

प्रकरण के सन्दर्भ मे सीओ सदर महावीर सिंह का कहना है कि व्यापारी रंजिश के चलते गोली चली है, अधिकारियों द्वारा मौका मुआइना किया जा चुका है, बेहतर इलाज मुहैया कराने हेतु घायल युवक को ट्रामा सेंटर भेजा गया है, संदिग्धों से पूछ ताछ जारी है, प्रकरण में विधिक कार्यवाही की जायेगी।

 क्या कहते हैं थानेदार

प्रकरण के सन्दर्भ मे एस.ओ गोरखनाथ सरोज का कहना है कि आरोपियों पर धारा 307 का मुकदमा दर्ज किया गया है, गिरफ्त मे हुए आरोपियों की कुंडली खंगाकर  अग्रिम कार्यवाही की कवायद पूरी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
WhatsApp chat