तलाक..तलाक..तलाक कहने पर आग बबूला पति ने पत्नी के प्रेमी को मारी गोली

प्रेमी आकाश शुक्ला

गंभीर रूप से घायल प्रेमी को पुलिस ने अस्तपाल मे कराया भर्ती

हमलावर पति फरार, तलाश मे जुटी पुलिस


अगर आप में है जज्बा सत्य को खोज कर सामने लाने का बनना चाहते हैं सच्चे कलम के सिपाही करना चाहते हैं राष्ट्र सेवा तो संपर्क करें :- 6262-05-6262

  एन.के मौर्य- Ia2z ब्यूरो देवीपाटन मंडल

तलाक तलाक तलाक कहने पर उत्तर प्रदेश के लखनऊ मे एक पति ने पत्नी के प्रेमी पर गोली चला दी, प्रेमी को गंभीर हालत मे पुलिस ने अस्पताल मे भर्ती कराया है, जबकि गोली मारने वाला युवक फरार है, जिसकी तलाश मे पुलिस जुटी है।

प्रकरण के सन्दर्भ मे लोगों का कहना है कि भय्यू की पत्नी निदा बानो का आकाश शुक्ला नामक व्यक्ति से प्रेम सम्बन्ध कायम था, जो पति को नागवार गुजरता था, बताते चलें कि रविवार शाम को ठाकुरगंज के कालीचरण कॉलेज के पास भय्यू ने आकाश शुक्ला को अपनी पत्नी निदा बानो उर्फ निशा शुक्ला के साथ मिलने के लिए बुलाया था। इसी दौरान उसने दोनों के ऊपर फायर झोंक दिया,

  एक गोली आकाश के पेट मे लगी जबकि एक गोली निदा के कंधे को छूते हुए निकल गई। सरे राह गोली चलने की घटना से मौके पर भगदड़ मच गई। अवसर पाकर हमलावर वहां से भाग निकला। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पीड़ितों को ट्रॉमा सेंटर ले आई। यहां आकाश की गंभीर हालात को देख उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है, जबकि आरोपी युवक फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

प्रेमी के साथ 4 साल से लिव-इन-रिलेशनशिप मे थी महिला

    प्रकरण के सन्दर्भ मे एएसपी विकास चंद्र त्रिपाठी का कहना है कि राजाजीपुरम निवासी लूट का आरोपी आकाश शुक्ला एक महीने पहले ही जेल से जमानत पर रिहा हुआ था। वह चार वर्षों से चौपटिया निवासी निदा बानो के साथ लिव इन रिलेशनशिप मे रह रहा था, इस दौरान निदा ने आकाश के साथ रहने के लिए अपना नाम बदलकर निशा शुक्ला कर लिया था। निदा का पति भय्यू इसका अक्सर विरोध करता था। पुलिस के मुताबिक भय्यू ने शनिवार को निदा को फोन किया और उस पर अपने साथ रहने के लिए दबाव बनाने लगा, जो निदा को गंवारा नही था, निदा ने  पति की हरकतों से आजिज आकर उसे फोन पर ही तीन बार तलाक बोलकर पीछा छुड़ाने का प्रयास किया। इससे नाराज भय्यू ने निदा और उसके प्रेमी को देख लेने की धमकी दी थी।

घात लगाकर बैठे पति ने कैसे दिया घटना का अंजाम

अवगत हो कि रविवार को आकाश अपनी बाइक से निदा को कालीचरण कॉलेज के पास लेने आया था। इसी बीच पहले से घात लगाए बैठे भय्यू ने दोनों को रास्ते मे रोक लिया। बीच सड़क पर दोनों पक्षों के बीच जमकर कहा सुनी हुई। तभी भय्यू ने कमर से पिस्टल निकालकर आकाश और निदा पर फायर झोंक दिया,

  इस हमले मे आकाश के पेट के निचले हिस्से में गोली जा लगी, जबकि निदा के कंधे को गोली छूती हुई निकल गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला, जिसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी,मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। यहां आकाश की हालत गंभीर होने पर उसे आईसीयू में भर्ती करवाया गया है।

  वहीं निदा का प्राथमिक उपचार होने के बाद पुलिस उससे पूछताछ करने में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि घायल आकाश का पुराना अपराधिक इतिहास है। फिलहाल हमलावर भय्यू का भी आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है।

पति से छुटकारा पाने के लिए पत्नी ने किया था  लुटेरे आकाश का साथ

तालकटोरा के राजाजीपुरम का रहने वाला आकाश शुक्ला के ऊपर लूट, चोरी सहित कई अन्य मामलों में करीब 11 मुकदमे दर्ज हैं। आपराधिक घटनाओं के दौरान ही निदा की आकाश से मुलाकात हुई थी। पुलिस के मुताबिक आकाश निदा के ऊपर लूट की रकम को उड़ाने लगा था। उसकी इस शहखर्ची को देख दोनों एक साथ रहने लगे। इससे भय्यू नाराज हो गया था। बताते चलें कि आकाश के जेल जाने के बाद निदा दोबारा भय्यू के पास आकर रहने लगी। इसी बीच आकाश को कोर्ट से जमानत मिल गई, इस पर वह दोबारा उसके साथ जाकर रहने लगी। पुलिस का कहना है कि दोनों के संबंध को लेकर भय्यू का आकाश से कई बार विवाद हुआ था।

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात होने के बावजूद चली थी गोली

घटनास्थल के पास ही भारी पुलिस बल था तैनात
रूमी गेट के पास पुलवामा हमले को लेकर मुस्लिम संगठनों का प्रदर्शन चल रहा था। इसे लेकर एएसपी पश्चिम, एएसपी एलआईयू सहित कई थानो की फोर्स वहां पहले से ही मौजूद थी। इसके बावजूद भी आरोपी सरेराह गोलियां चलाकर मौके से फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
WhatsApp chat