पूर्वी दिल्ली : भाजपा विधायक ओपी शर्मा ने किया करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास

पुलवामा के शहीदों को भी दी नम आँखों से श्रद्धांजलि


अगर आप में है जज्बा सत्य को खोज कर सामने लाने का बनना चाहते हैं सच्चे कलम के सिपाही करना चाहते हैं राष्ट्र सेवा तो संपर्क करें :- 6262-05-6262

नवल किशोर पाण्डेय

IA2Z पू दिल्ली – विश्वास नगर विधानसभा से विधायक ओपी शर्मा ने आज रविवार को दक्ष रॉड पर नारियल तोड़कर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत करोड़ों रुपये की योजनाओं का शिलान्यास किया।

 इस अवसर पर उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत लोगों को सभी सुविधाएं उपलब्ध कराना है, साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा मोदी सरकार के शासनकाल में देश दिन दुगनी तरक्की कर रहा है। वही पत्रकारों ने पूछा कि आपने अपने कार्यकाल में कोन से बड़े कार्य किए तो विधायक ओपी शर्मा ने बताया कि मुझे इस बात का फख्र है कि मैं अपने क्षेत्र के लिए अनेक प्रोजेक्ट लेकर आया। उनमें इन्द्रप्रस्थ विश्विद्यालय के पूर्वी दिल्ली परिसर के निर्माण के लिए 265 करोड़ रुपये स्वीकृत कराना, आनंद विहार बस अड्डे के नवीनीकरण की स्वीकृति, विश्वास नगर में महिला हास्टल के निर्माण की स्वीकृति जैसी अन्य योजनाएं शामिल हैं।

    वही जब विधानसभा के चौतरफा विकास के योजनाएं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मेरी अपने इलाके को लेकर कई योजनाएं हैं। सबसे पहली तो यह है कि मैं अपने क्षेत्र को राजधानी का सबसे स्वच्छ विधानसभा क्षेत्र बनाने की ख्वाहिश रखता हूं। इसके अलावा मेरी चाहत है कि अपने क्षेत्र में कई लाइब्रेरी (पुस्तकालय) खुलवाऊं।

  क्योंकि मुझे लगता है कि आज की जैनरेशन किताबों से दूर हो रही है, पुस्तकालय होंगे तो किताबों से करीबी बढ़ेगी। वही उन्होंने बताया कि क्षेत्र अंतर्गत अन्य बदहाल पड़ी सेवाओं को भी जल्द दुरुस्त किया जाएगा वही उन्होंने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि व परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि एक तरफ जहां इन जवानों के जाने का गम है, वहीं पुलवामा हमले के आतंकियों को पाकिस्तान में जाकर उनको धाराशायी करना भी गर्व की बात ह

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष विवेक भनोट, पार्षद अंजू कमलकांत, महामंत्री पवन कुमार, विवेक काबरा, अमित कुमार, डॉक्टर आनंद, हरीश आनन्द, विभोर कौशिक, शेखर राजपूत, राजकुमार धिंगान, गौरव, पुनीत सपरा, देवेंद्र सोबती, आशीष कुमार, सीमा, अर्जुन चौटाला, सन्नी मक्कड़, सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
WhatsApp chat