मोदी की वादाख‍िलाफी से जनता नाराज : राहुल गांधी

     

           मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के अच्छे प्रदर्शन का श्रेय पार्टी के नेता अपने अध्यक्ष राहुल गांधी को दे रहे हैं। जीत के बाद संवाददताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम जनता को इस समर्थन के लिए धन्यवाद करते है। कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि विपरीत समय में आप ने जो हमारे लिए मेहनत किया है वह काबिल-ए-तारीफ है। राहुल ने MP, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के मुख्यमंत्रीयों का धन्यवाद करते हुए आगे कहा कि हम उनके कामों को आगे बढ़ाएंगे। इसके आलावा राहुल ने तेलंगाना और मिजोरम में जीतने वालों को बधाई दी। 

राहुल ने कहा कि आज पूरा विपक्ष एकजुट है और हम लोकसभा चुनाव में एक साथ लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हम गठबंदन को लेकर उदार हैं। EVM पर बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस पर सवाल सिर्फ भारत में नहीं बल्कि अन्य देशों में भी उठे हैं। उन्होंने कहा कि ईवीएम के चिप से छेड़छाड़ की जा सकती है। मोदी पर हमला करते हुए राहुल ने कहा कि रोजगार, भ्रष्टाचार, किसान के मुद्दे पर वो चुनकर आए थे पर उन्होंने इस पर कुछ भी नहीं किया। राफेल में बड़ा भ्रष्टाचार बताते हुए राहुल ने कहा कि इसका सच सामने आएगा। 


राहुल ने कहा कि मोदी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर फेल पीएम है और वो रोजगार भी नहीं दे पाए। उन्होंने कहा कि मोदी की छवि जनता के मन में एक भ्रष्ट नेता के तौर पर बनी है। उन्होंने कहा कि मोदी की वादाख‍िलाफी से जनता नाराज है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *